शाबरमंत्रसंग्रह – Shabar Mantra Sangrah

Shabar mantra sangrah is no joke. It is serious art. These mantras are some of the most powerful magic still possible on planet earth. Please treat this power with great responsibility.

शाबर मंत्र अत्यंत शक्तिशाली मंत्र आहे. मोठे मोठे तांत्रिक सुद्धा शाबर मंत्राचा प्रयोग करायला घाबरतात. शाबर मंत्रसंग्रहांत अनेक गुप्त विद्या आहेत आणि त्यांचा शास्त्रा प्रमाणे प्रयोग केल्यास ते फळ सुद्धा देतात. पण ह्या मंत्रांचा प्रयोग चांगल्या साठीच करावा नाहीतर ते आपल्यावरच उलटतात. शास्त्रा प्रमाणे यम नियम पाळून साधना केल्यास फळ मिळते.

शाबर मंत्रो से सिद्धियाँ प्राप्त होती है। यह कोई साधारण ग्रन्थ नहीं है बल्कि इसमें जो मन्त्र दिए गए है इनसे बड़े त्रांत्रिक भी दूर रहते है। यह भगवन शिवजी की महिमा है की इस घोर कलियुग में भी मंत्रो से सिद्धि प्राप्त की जा सकती है।

पाठकों को हम बताना चाहेंगे की यहाँ यह किताब हमने सिर्फ आपकी जिज्ञासा के लिए दी गयी है। इस किताब तथा मंत्रो का प्रयोग बिना किसी सिद्ध गुरु के मत कीजिये।

मन्त्र, तन्त्र, यन्त्र स्वतन्त्र भी हैं। साथ ही एक-दूसरे पर आधा- रित भी हैं। कैसे इनका उपयोग करें, यह साधक की सूझ-बूझ पर निर्भर है । अनुभवी साधक को अपने लिए और भक्त-जनों के लिए अभीष्ट फल-प्राप्ति के उद्देश्य से स्वयं विचार कर ‘मन्त्र-तन्त्र-यन्त्र’ की एक शृङ्खला बनाकर समग्र शक्ति का सदुपयोग करना चाहिए। यही शास्त्र का उपदेश है। नीति और धर्म के मार्ग पर चलनेवाले साधक या भक्त जिज्ञासु कभी असफल नहीं होते। ‘मन्त्र-तन्त्र-यन्त्र’ का आयोजन व्यवस्थित रूप से करके आगे बढ़ें, तो कुछ-न-कुछ अच्छा ही फल सामने आएगा। प्रश्न होता है कि ‘शाबर में यन्त्र-विद्या है या नहीं ?’ यदि ‘हाँ’, तो वह क्या है ? यदि ‘नहीं’, तो क्यों नहीं?’ इन दोनों –’हाँ’ और ‘ना’ के बीच में रहते हुए मैं ‘यन्त्र-विद्या’ की आवश्यक बातें यहाँ दे रहा हूँ क्योंकि मैंने कुछ ‘यन्त्र’ शाबर मन्त्रों के साथ देखे हैं ।

READ THE BOOK HERE

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *